बर्थडे बैश – सोनम चावला भाटिया

बर्थडे बैश – सोनम चावला भाटिया

SHARE

एक टैरो कार्ड रीडर सोनम चावला भाटिया ने हाल ही में गुड़गांव के सेक्टर -29, व्हिस्की बार में अपना जन्मदिन मनाया। यह नृत्य एक संगीत की एक मजेदार शाम थी। कुछ मज़ा, कॉकटेल और मॉकटेल ने शाम को शानदार बना दिया। कई ज्ञात चेहरे जन्मदिन की पार्टी में देखे गए जैसे सीमा मिधा, अनुभा दावर, लीना बिदानी, पूजा गुप्ता, कृष्ण तिवारी, अंजना कुथियाला, निकिता खैटर और कई अन्य लोग।

टैरो कार्ड रीडर सोनम चावला भाटिया, जो जिन्होंने बीबीए, एमबीए और बीईडी डिग्री जैसी डिग्री भी हासिल की हैं, ने कहा, “जब मैं अपने ग्राहकों की समस्या को हल करने में सक्षम होती हूं तो यह बहुत अच्छा अहसास होता है और दिल को सुकुन मिलता है। टैरो कार्ड पढ़ने का उन्हें 3 साल का अनुभव है, उनका मानना है कि कोई भी गलत नहीं होता,यह केवल ऐसी परिस्थितियां होती है जो उन्हें गलत साबित करती हैं

पूछे जाने पर, आपने टैरो पढ़ने में कैरियर का चयन कैसे किया, तब उन्होंने कहा, “एम 2 के कंपनी जैसे कॉर्पोरेट कंपनी में काम करने के बाद, मझे जिंदगी और इसके पीछे जीवन और उद्देश्य के गहरे अर्थ का एहसास हुआ। कुछ चीजें जो हमेशा उसे परेशान करती थीं, जैसे दुर्घटनाओं, मौतों, विवाह, चाहे कोई मुझसे झूठ बोल रहा हो इसलिए, उन्होंने अपने पति के साथ इस पर चर्चा की, जिसके समर्थन और मार्गदर्शन के साथ, मैं एक टैरो कार्ड रीडर बन गई जिसने कई लोगों की मदद की है, लेकिन मेरे दिल के सबसे नज़दीकी कुछ मामले कैंसर से पीड़ित एक महिला रोगी हैं, मैंने उनकी टैरो रीडिंग के जरिए उनकी मदद की और उपचार किए जिनके कारण आज वह कैंसर से बिल्कुल उबर चुकी हैं और एक खुशहाल जीवन जी रही है। एक और कुछ जो मुझे हमेशा ऑनस लेने पर गर्व महसूस कराता है, यह की जो संबंधों में अनबन, मैंने कई जोड़ों को तलाक के लिए दौड़ने की बजाय अपने रिश्तों को ठीक करने में मदद की और सही जीवन साथी चुनने में भी मदद की है।