रिव्यु – पी सेफ एलोवेरा पैन्टी लाइनर्स

शेयर करें
रिव्यु - पी सेफ एलोवेरा पैन्टी लाइनर्स
Photo Courtesy : peesafe.com

क्या आप यूरिनरी लीकेज (मूत्र रिसाव) या पैंटी में सफेद पानी आने की समस्या झेल रही हैं ? तो पी सेफ का एलोवेरा पैन्टी लाइनर आपके लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट साबित हो सकता है।

पीरियड शुरू होने से ठीक पहले का वो समय जब आप की अंडरगारमेंट बार बार खराब होने लगती है। दुर्गन्ध आने लगती है। अगर आप पीरियड्स के दौरान टैम्पोन का इस्तेमाल करती हैं और वो कभी-कभी लीक हो जाता है?

महिलाओं की इन सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए। पी सेफ ने तैयार किया है एलोवेरा पैन्टी लाइनर प्रोडक्ट।

Photo Courtesy : peesafe.com

एलोवेरा पैन्टी लाइनर कॉटनी नरम सतह बेहद आरामदायक है। ये प्रोडक्ट उन सभी लड़कियों / महिलाओं के लिए एक वरदान है जो सफ़ेद पानी आने, इंटिमेट पार्ट्स में दुर्गन्ध, यूरिनरी लीकेज का सामना करती हैं। कपड़ो पर या पेंट्स पर स्पॉटिंग से बचने के लिए भी महिलाएं पीरियड्स के दिनों के आसपास इसका इस्तेमाल कर सकती हैं पी सेफ एलोवेरा पैन्टी लाइनर्स 185mm चौड़ी है जो सही कवरेज और एक भीनी खुशबु देती है। जिसकी वजह से आप पूरे दिन सूखा और ताजा महसूस करती सकती हैं।

ये पैंटी लाइनर्स सैनिटरी नैपकिन की शेप में आते हैं जो नरम और पतले होते हैं, जिन्हें डिस्चार्ज से बचने के लिए रोज़ इस्तेमाल किया जा सकता है।

पैड यानि पैंटी लाइनर के पीछे लगे कागज को हटा कर अपनी पैंटी पर इस्तेमाल करें। पैंटी लाइनर के निपटान के लिए, इसे रोल करने के लिए एक पेपर का उपयोग करें और इसे कूड़ेदान में फेंक दें। इसके लिए फ्लश न करें क्योंकि यह नाली को रोक सकता है

पी सेफ एलोवेरा पैंटी लाइनर की मुख्य विशेषताएं:

185 मिमी चौड़ा पैंटी लाइनर बेहतरीन कवरेज देता करता है
प्रत्येक लाइनर को कॉटनी-सॉफ्ट सतह के साथ तैयार किया गया है
अतिरिक्त आराम के लिए घुमावदार आकार, भीनी खुशबू आपको दिन भर तरोताजा रखती है