“पी सेफ” टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे – रिव्यु

ये है खास 7 वजह "पी सेफ" टॉयलेट सीट सैनिटाइजर इस्तेमाल करने की

शेयर करें

1. ऑफिस, रेस्टोरेंट्स, मॉल, सिनेमा, ट्रैन, हॉस्पिटल, स्कूल या पब्लिक टॉयलेट, एयरपोर्ट्स। ये वो जगह हैं जहाँ टॉयलेट इस्तेमाल के नाम से दिमाग में हमेशा ये डर रहता है की कहीं कोई इन्फेक्शन न हो जाए। पर “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” का एक स्प्रे, टॉयलेट सीट को बैक्टीरिया फ्री कर देता है।

2. “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” एक पोर्टेबल टॉयलेट सीट सैनिटाइजर होने के कारण आप इसे आसानी से अपने पर्स में लेकर ट्रैवल कर सकती हैं।

3. “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” आप अपनी बेटियों को भी स्कूल और कॉलेज टॉयलेट में इस्तेमाल करने के लिए दे सकती हैं। ताकि वो सेफ्ली और बिना इन्फेक्शन के डर से आसानी से टॉयलेट का इस्तेमाल कर सकें।

4. प्रेग्नेंसी यानी गर्भ अवस्था में इसका इस्तेमाल करना और भी आवश्यक है। क्यूंकि इस समय किसी तरह का यू टी आई इन्फेक्शन होना खतरनाक साबित हो सकता है। इस समय हर प्रेग्नेंट महिला का हॉस्पिटल में आना जाना काफी बढ़ जाता है। और चाहे या न चाहे आपको हॉस्पिटल के टॉयलेट इस्तेमाल करने पड़ते हैं ऐसे में “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” का टॉयलेट में इस्तेमाल बहुत ज़रूरी है।

5. अगर आप ट्रैन या फ्लाइट से ट्रैवल कर रही हैं तो “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” लेकर जाना न भूले। ट्रैवलिंग के दौरान किसी भी तरह का यूरिनरी इन्फेक्शन आपकी यात्रा का मज़ा किरकिरा कर सकता है। आपकी यात्रा को असुविधाजनक बना सकता है।

6. महिलाएं हमेशा से ही शॉपिंग करने की शौकीन होती हैं। लम्बे समय तक बाज़ार में घूमना, मॉल जाना, रेस्टोरेंट्स में खाना-पीना किस महिला को पसंद नहीं है। लम्बे समय तक बाहर रहेंगे तो ज़ाहिर सी बात है, पब्लिक टॉयलेट इस्तेमाल करना ही पड़ता है। ऐसे में घर से बाहर कदम रखते वक़्त पर्स में अपने ज़रूरी सामान के साथ “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” रखना ना भूलें।

7. “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” ना सिर्फ आपको इंफेक्शन से बचाता है बल्कि टॉयलेट को चुटकी में महकाता भी है। यानी टॉयलेट में मौजूद बदबू को ये पल भर में गायब कर देता है। ताकि आपको नाक सिकोड़ कर टॉयलेट में न जाना पड़े।

सिर्फ 4 स्टेप में पाएं “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” के साथ एक स्वच्छ टॉयलेट सीट –

1. सबसे पहले “पी सेफ” स्प्रे कैन को शेक कीजिये।
2. टॉयलेट सीट और किसी भी अन्य क्षेत्र पर स्प्रे करें, जिसे आप पी सेफ से टॉयलेट सीट सेनिटाइजर के साथ स्वच्छ करना चाहते हैं।
3. केवल 5 सेकंड के लिए प्रतीक्षा करें। ताकि ये एंटी-बैक्टीरियल कीटाणुशोधक स्प्रे सीट पर से कीटाणुओं को ख़त्म कर सीट को स्वच्छ कर सके।
4. शौचालय सीट अब रोगाणु मुक्त और उपयोग के लिए सुरक्षित है

 

कहाँ से खरीदें – “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” को आप आसानी से किसी भी केमिस्ट (दवाइयों की दुकान) से या ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं और ये मिंट, लेवेंडर और फ्लोरल 3 खूशबूयों में उपलब्ध हैं।

कीमत – “पी सेफ टॉयलेट सीट सैनिटाइजर स्प्रे” की कीमत यूरिनरी इन्फेक्शन होने बाद वाले खर्चे के मुकाबले आपको काफी सस्ती लगेगी।