उम्र भी शरमा जाती हैं इन 5 एक्ट्रेस को देखकर

शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी ये स्टन्निंग तस्वीर। जिसे देख कोई भी नहीं मानेगा की काजोल एक नहीं बल्कि दो बच्चो की खूबसूरत माँ हैं। काजोल की ये तस्वीर साबित करती है की काजोल उम्र में नहीं बल्कि दिन ब दिन ख़ूबसूरती में आगे बढ़ रही हैं।

रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी करने के बाद फिल्मों को टाटा कर दिया था। रवीना 43 साल की हैं। और उनके चार बच्चे हैं। रक्षा थडानी, रणबीर थडानी, छाया टंडन, पूजा टंडन। 1992 में आई फिल्म “पत्थर के फूल ” से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की। रवीना टंडन को उनके अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं। जिनमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। रवीना की ये लेटेस्ट फोटो देखकर क्या आप मानेगे की रवीना 40 की उम्र पार कर चुकी हैं ?

डस्की ब्यूटी, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को कौन नहीं जानता। पर क्या आप जानते हैं की आज भी कॉलेज गोइंग गर्ल दिखने वाली शिल्पा भी 40 की उम्र पार कर चुकी हैं। शिल्पा की इस ख़ूबसूरती का एक राज़ तो सभी जाने हैं और वो है उनका रोज़ योग करना। शिल्पा का एक बीटा भी है। जिसका नाम है वियान कुन्द्रा।

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को एक्टिंग छोड़े अब एक लम्बा समय बीत गया है। अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने अपने फ़िल्मी एक्टिंग कॅरिअर को टाटा कर दिया था। पर ख़ूबसूरती के मामले में ना तो तो उनके पहले कोई जवाब था और न ही आज। एक फेमस मैगज़ीन के लिए किये गए इस कवर गर्ल फोटोशूट देखने के बाद आप भी नहीं मानेगे की ट्विंकल खन्ना 43 साल की हैं।

कमबैक के बाद ऐश्वर्या की फिल्म चले या ना चले पर उनकी ख़ूबसूरती का जादू आज भी बरकरार है। क्या कांन्स और क्या कवर गर्ल फोटोशूट। ऐश्वर्या राय बच्चन को देख कर कोई नहीं मान सकता की वो 44 साल की हैं।

💖✨🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on