मेरा निजी जीवन सार्वजनिक उपभोग के लिए नहीं है – प्रियंका चोपड़ा

शेयर करें

फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बहुत ही रोचक सत्र आयोजित किया। इस सत्र को “स्थिति को चुनौती देना और नए पथ फोर्जिंग” का नाम दिया गया था। इस सत्र में वीर संघवी के साथ बातचीत में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा ।

स्रोत – इस सत्र में बातचीत के दौरान प्रियंका ने कहा “मेरा निजी जीवन सार्वजनिक उपभोग के लिए नहीं है। मेरे जीवन का 9 0 प्रतिशत सार्वजनिक खपत के लिए है, लेकिन 10 प्रतिशत मेरे लिए है। मैं एक लड़की हूं और मुझे इसे अपने पास रखने का अधिकार है। मेरे परिवार, दोस्ती, मेरे रिश्तों ऐसी चीजें हैं जो मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी को भी इसकी रक्षा करने या समझाने की ज़रूरत है। मैं कार्यालय के लिए नहीं दौड़ रही हूं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मुझे स्पष्टीकरण देने की जरूरत है”।

प्रियंका चोपड़ा भारत की सबसे सफल और लोकप्रिय हस्तियों में से एक है। उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समेत कई पुरस्कार मिल चुके हैं।

2016 में, भारत सरकार ने उन्हें चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्मश्री के साथ सम्मानित किया, और टाइम पत्रिका ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक नाम दिया। फोर्ब्स ने उन्हें 2017 में दुनिया की 100 सबसे शक्तिशाली महिलाओं में सूचीबद्ध किया। दिल्ली के इस इवेंट पर ग्रीन कलर की ड्रेस में प्रियंका बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।