लाइफकोच मालिनी रुस्तगी : टैरो के अनुसार इस हफ्ते का कुंडली संकेत

शेयर करें
दिल्ली एक जानी – मानी टैरो रीडर, न्यूमरोलॉजिस्ट, रैकी हीलर और सर्टिफाइड थेटा हीलिंग प्रैक्टिशनर है और सही मायनों में एक लाइफ कोच हैं। मालिनी न सिर्फ ज़िन्दगी को समझती हैं, बल्कि उससे कहीं ज़्यादा वो उसकी अहमियत को समझती हैं। इसलिए तो मालिनी “विन ओवर कैंसर” से भी जुडी हैं, मालिनी 12 साल से भी ज़्यादा समय से रैकी, टैरो, न्यूमेरोलॉजी और हीलिंग से लोगों की हेल्प कर रही हैं। मालिनी ने इसकी शुरुआत 1996 में की थी।

मालिनी रुस्तगी  : दिल्ली एक जानी – मानी टैरो रीडर, न्यूमरोलॉजिस्ट, रैकी हीलर और सर्टिफाइड थेटा हीलिंग प्रैक्टिशनर है और सही मायनों में एक लाइफ कोच हैं। मालिनी न सिर्फ ज़िन्दगी को समझती हैं, बल्कि उससे कहीं ज़्यादा वो उसकी अहमियत को समझती हैं। इसलिए तो मालिनी “विन ओवर कैंसर” से भी जुडी हैं, मालिनी 12 साल से भी ज़्यादा समय से रैकी, टैरो, न्यूमेरोलॉजी और हीलिंग से लोगों की हेल्प कर रही हैं। मालिनी ने इसकी शुरुआत 1996 में की थी। मालिनी रुस्तगी से जाने अपने आने वाले सप्ताह के बारे में आर्कएंजेल्स के ज़रिये।

टैरो के अनुसार इस हफ्ते की कुंडली संकेत: रविवार 19 अगस्त, 2018 से शनिवार 25 अगस्त, 2018

मेष राशि 

Aries

जीत का जश्न मनाने का समय जो अभी हुआ है या जल्द ही होने वाला है। कार्ड पर साझेदारी भी संकेतित है। परिवार में एक नए आगमन की भी उम्मीद की जा सकती है। शादी हो सकती है या बच्चे का जन्म संकेत दिया जाता है।

वृषभ राशि

आप जिस परियोजना पर काम कर रहे हैं उसमें आप उत्कृष्टता प्राप्त करने जा रहे हैं। कार्ड पर प्रशंसा और मान्यता है। आप अपने विषय के स्वामी हैं और अन्य आपको उच्च सम्मान के साथ देख रहे हैं।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपको बहुत सारी प्रचुरता और मान्यता मिलती है। एक शानदार जगह पर एक छुट्टी भी संकेत दिया जाता है। आपको अतीत में किए गए कौशल और स्मार्ट काम के लिए सम्मानित किया जाएगा।

कर्क राशि 

इस हफ्ते आपको दो परियोजनाओं के बीच सही संतुलन लाने का संकेत मिलता है जिस पर आप काम कर रहे हैं। दोनों आपके लिए फायदेमंद हैं लेकिन असंतुलन आपकी विकास संभावनाओं को भारी रूप से बाधित कर सकता है।

सिंह राशि

आपकी सभी समस्याओं के समाधान आपके सामने हैं। बारीकी से देखो और आप उन्हें बहुत आसानी से पाएंगे। सकारात्मक सोच जीवन में सकारात्मक परिणाम लाती है। हमेशा याद रखें और सकारात्मक मुद्दों के साथ अपने मुद्दों पर काम करें।

कन्या राशि

कूटनीति इस सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण शब्द है। अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें और एक दिलचस्प स्थिति का सामना करते समय अपने शब्दों का कुशलता से उपयोग करें। आपका गैब का उपहार, आपको नए स्थानों और ऊंचाइयों पर ले जाएगा।

तुला राशि

यदि आपको कोई बुरी आदत है तो ध्यान दें। अपने स्वास्थ्य के सुधार के लिए बुरी आदत के दुष्चक्र को हमेशा के लिए छोड़ने का समय आ गया है। कोई नज़दीकी आपके रिश्ते में समस्या पैदा करने की कोशिश कर रहा है। अपने आस-पास के लोगों पर नजदीक से नजर रखें।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आपको ऐसी परिस्थिति में सुलह करने में खुशी होगी जो आपके अनुसार समस्या-ग्रस्त हो सकती है। आपका समझौता न केवल आपके लिए अनुकूल परिणाम लाएगा बल्कि दिमाग को वांछित शांति भी प्रदान करेगा जिसे आप खोज रहे हैं।

धनु राशि

इस हफ्ते आपको अपने जीवन में कुछ समय तक चुप रहने वाली कठिन परिस्थिति को संभालने और हल करने के लिए साहसी होना चाहिए। यह साहस आपको जीवन के मुद्दों को आश्चर्यजनक तरीके से दूसरों की सराहना करने में मदद करेगा।

मकर राशि

इस सप्ताह कृपया अपने फोकस को समस्याओं से समाधान में बदलें। क्योंकि आप अपने सामने आने वाली समस्याओं के बारे में और सोच रहे हैं, आप इसे और अधिक आकर्षित कर रहे हैं। इसके बजाय यदि आप समाधानों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं तो, नए तरीकों के दरवाजे और रास्ते आपके लिए खुलेंगे।

कुंभ राशि

अच्छी खबर है कि आप लंबे समय से जिसकी उम्मीद कर रहे थे वो अपने रास्ते पर है। यह परिवार में पैदा होने वाले नए नन्हे मेहमान के जन्म के संकेत को भी इंगित करता है। अप्रत्याशित परिणाम इस सप्ताह दिखाए जाएंगे। सब कुछ यह आपके लिए खुशी और खुशी से भरा एक सप्ताह है।

मीन राशि

मीन राशियदि आपको आवश्यकता हो तो उपाध्यक्ष या आधिकारिक व्यक्ति की सलाह लेने में संकोच न करें। यह न केवल आपको एक नई रोशनी में वर्तमान स्थिति दिखाएगा बल्कि उस को हल करने के विभिन्न पहलुओं को भी पेश करेगा।