इस सप्ताह का व्यवसायिक राशिफल – मालिनी रुस्तगी

शेयर करें
लाइफ कोच मालिनी रुस्तगी
लाइफ कोच मालिनी रुस्तगी
Read In English

मालिनी रुस्तगी  : दिल्ली एक जानी – मानी टैरो रीडर, न्यूमरोलॉजिस्ट, रैकी हीलर और सर्टिफाइड थेटा हीलिंग प्रैक्टिशनर है और सही मायनों में एक लाइफ कोच हैं। मालिनी न सिर्फ ज़िन्दगी को समझती हैं, बल्कि उससे कहीं ज़्यादा वो उसकी अहमियत को समझती हैं। इसलिए तो मालिनी “विन ओवर कैंसर” से भी जुडी हैं, मालिनी 12 साल से भी ज़्यादा समय से रैकी, टैरो, न्यूमेरोलॉजी और हीलिंग से लोगों की हेल्प कर रही हैं। मालिनी ने इसकी शुरुआत 1996 में की थी। मालिनी रुस्तगी से जाने अपने आने वाले सप्ताह के बारे में आर्कएंजेल्स के ज़रिये।

रविवार 12 अगस्त, 2018 से शनिवार 18 अगस्त, 2018

मेष राशि : दस तलवारें

अब सभी समस्याएं खत्म हो रही हैं। जो स्थिति आपको बहुत लंबे समय से परेशान कर रही थी वह अंततः अपने आप को हमेशा के लिए आराम देगी और आपको उस तनाव से मुक्त किया जाएगा।

वृषभ राशि : चार पेंटकल्स

आप कुछ निवेश के बारे में बहुत कुछ सोच रहे हैं। कृपया आगे बढ़ें और बिना डर ​​के निवेश करें। चीजें आपके पक्ष में अच्छी तरह से बदल जाएंगी।

मिथुन राशि : तलवारें सीसी के पांच

आपके सामने की स्थिति काफी भ्रामक है। कोई भी अपने मतलब के लिए आप से अधिकतम लाभ उठाने की कोशिश कर रहा है। सावधान रहें और ऐसे लोगों से दूर रहें।

कर्क राशि : नौ कप

अतीत में किए गए आपके कड़ी मेहनत के नतीजे का आनंद लेने का समय आ गया है है। सभी दिशाओं से अच्छी खबर आएगी । बस बैठो और आराम करो और ब्रह्मांड के इनाम का इंतज़ार कीजिये।

सिंह राशि : सात हाथों

यह कार्ड दर्शाता है कि आपके पास कितने दूर और कितने सबक हैं और अब अतीत और वर्तमान में उदाहरणों से सीखेंगे। नए लोगों के लिए आपको लाभ पहुंचाने के लिए जगह बनाने के लिए कुछ काम करें।

कन्या राशि : तीन तलवारें

जो जवाब आप लंबे समय से खोज रहे हैं वह ‘ना’ है। आप फिर से डुबकी लेने से पहले कुछ देर प्रतीक्षा करें। एक सफल नई शुरुआत करने में विफलता के लिए अपने कारण का मूल्यांकन करें।

तुला राशि : छह कप

पिछले कुछ समय से आप किसी को अपने सहयोगी बनाना। चाहते हैं। यह व्यक्ति युवा है, नए विचारों और करुणा से भरा है। उनके आगमन से जल्द ही अच्छे परिणाम मिलेंगे।

वृश्चिक राशि : पांच पेंटकल्स

पैसा आपके पास पहुंच रहा है लेकिन जल्द ही व्यक्तिगत चिकित्सा खर्चों पर खर्च किया जाएगा। अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य की इस अवधि के दौरान अतिरिक्त देखभाल करें।

धनु राशि: मृत्यु कार्ड

यह कार्ड आपके लिए एक नए युग की शुरुआत को चिह्नित करता है। पिछले उद्यमों की समस्याएं खत्म हो जायेंगी और इस नए लाभकारी उद्यम का सफर लाभकारी रहे।

मकर राशि: ताकत कार्ड

यह कार्ड आपको अपने सभी निर्णयों से धीरज रखने का सुझाव देता है। जितना अधिक साहसी आप खड़े हो जाते हैं, उतना अधिक फल आप ले सकते हैं। एक नए परिप्रेक्ष्य के साथ अज्ञात और जीवन जीने के अपने डर को दूर करें।

कुंभ राशि: दो कप

कार्ड पर एक नई साझेदारी है। इस अवधि में सर्वोत्तम रुचि के लिए एक नया व्यवसाय उद्यम या साझेदार परिवर्तन भी हो सकता है। विभिन्न दृष्टिकोणों का सहयोग उच्च स्तर पर सफलता प्राप्त करेगा।

मीन राशि : जादूगर

आप अपने व्यवसाय / पेशे का दिल और आत्मा हैं। लोगों और अवसरों के साथ अपने जीवन और परिवेश को भरने के लिए चीजों को सबसे सकारात्मक रखें। अपने आप पर यकीन रखो।