5 अगस्त – 11 अगस्त 2018 : लाइफ कोच मालिनी रुस्तगी की भविष्यवाणी

शेयर करें
lifecoach malini rustagi
lifecoach malini rustagi

मालिनी रुस्तगी  : दिल्ली एक जानी – मानी टैरो रीडर, न्यूमरोलॉजिस्ट, रैकी हीलर और सर्टिफाइड थेटा हीलिंग प्रैक्टिशनर है और सही मायनों में एक लाइफ कोच हैं। मालिनी न सिर्फ ज़िन्दगी को समझती हैं, बल्कि उससे कहीं ज़्यादा वो उसकी अहमियत को समझती हैं। इसलिए तो मालिनी “विन ओवर कैंसर” से भी जुडी हैं, मालिनी 12 साल से भी ज़्यादा समय से रैकी, टैरो, न्यूमेरोलॉजी और हीलिंग से लोगों की हेल्प कर रही हैं। मालिनी ने इसकी शुरुआत 1996 में की थी। मालिनी रुस्तगी से जाने अपने आने वाले सप्ताह के बारे में आर्कएंजेल्स के ज़रिये।

आर्कएंजेल्स बहुत शक्तिशाली, बुद्धिमान और प्रेमपूर्ण गाइड हैं जो आपको चमत्कारिक तरीकों से प्रेरित और ठीक कर सकते हैं। अग्रणी देवदूत विशेषज्ञ डोरेन पुण्य द्वारा 45 ऑरैकल कार्डों का यह डेक आपको 15 पुरालेखों से परिचित करेगा, आपको उनसे संदेश देगा, उन्हें आमंत्रित करने में मदद करेगा, और आपके कुछ महत्वपूर्ण जीवन प्रश्नों का उत्तर देगा।

रविवार 5 अगस्त, 2018 से शनिवार 11 अगस्त, 2018

1) मेष: शांति

शांति याद रखने से आती है कि केवल एक प्यार असली है।प्यार से भरे भगवान के बच्चे के रूप में शामिल हर किसी को देखो।इस पर ध्यान केंद्रित करने से वे प्यार व्यवहार और समाधान प्राप्त करते हैं।विश्वास करें कि एक उच्च ज्ञान प्रभारी है। अधिक केंद्रित शांत और शांतिपूर्ण महसूस करने के लिए महादूत चमुएल पर बुलाओ।

2) वृषभ: आप जानते हैं कि क्या करना है

आप बहुत बुद्धिमान हैं तो आप महसूस करते हैं और आपके भीतर के ज्ञान ने आपको पहले ही जवाब दिए हैं जो आप चाहते हैं। यदि आप संदिग्ध हैं; ब्रह्मांड से अपने विचारों और विचारों को प्रमाणित करने के लिए स्पष्ट संकेतों के लिए पूछें।दिव्य हस्तक्षेप के अनुसार काम करने के लिए तैयार रहें। बदलती परिस्थितियों को उजागर करने और अगले चरण के बारे में निर्णय लेने के लिए महादूत उरीएल पर बुलाओ।

3) मिथुन: स्वर्ग से हैलो

स्वर्ग में आपके प्रियजन आपके पास हैं। अपने शांत क्षणों में आप भी अपनी उपस्थिति महसूस कर सकते हैं।अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें क्योंकि ये वास्तव में सच यात्राएं हैं।आप मृतकों से सपने की यात्रा देख सकते हैं।वे चाहते हैं कि आप यह जान लें कि वे खुश हैं, पीड़ा से मुक्त हैं और आपके लिए भी यही चाहते हैं। आपसे जुड़ने में मदद के लिए महादूत अज़राइल कॉल करें।

4) कर्क : याद रखें कि आप कौन हैं

आपकी आंतरिक दिव्य प्रकाश सत्य में शुद्ध और उज्ज्वल है, और कोई गलती सच पूर्णता के भगवान के हस्तशिल्प को पूर्ववत नहीं कर सकती है।अपनी शक्ति, भव्यता या ज्ञान से डरो मत। जब आप सफल होते हैं, तो आप दूसरों को प्रेरित करते हैं।शक्तिशाली बनो! शानदार बनो! यह तुम कौन हो !!!! अपने सपने में प्रवेश करने के लिए महादूत माइकल पर कॉल करें और किसी भी डर को दूर करें जो आपको अपनी वास्तविक क्षमता से अवरुद्ध करता है।

5) सिंह : जुनून

इसे सुरक्षित खेलना स्थिरता और अवसाद का कारण बन सकता है। जोखिम लेने और अपने दिल की इच्छा का पालन करना आपके लिए सुरक्षित है। आपके दिल में जुनून की लौ आपके नेतृत्व और मार्गदर्शन करने के लिए है। जब आप एक ज्वलंत जुनून के साथ एक मजबूत ज्ञान महसूस करते हैं, तो ध्यान दें, क्योंकि यह आपको अपने अगले चरण के बारे में जानकारी देने का मेरा तरीका है। अपने छिपे प्रतिभाओं को तैयार करने और अपने कौशल को पॉलिश करने में मदद करने के लिए महादूत हनीएल कॉल करें।

6) कन्या: प्रिय

प्यार अभी आपके आस-पास है। आपको इसकी तलाश करने की आवश्यकता नहीं है।प्रेमपूर्ण विचारों को पकड़कर और प्रेमपूर्ण कार्यों का संचालन करके, आप अपने जीवन के सभी पहलुओं में प्यार को आकर्षित और प्रकट करते हैं।मैं आपकी जिंदगी से प्यार में पड़ने में मदद कर सकता हूं, और अद्भुत रिश्तों को ठीक और प्रकट कर सकता हूं। प्रेम ऊर्जा के करीब महसूस करने के लिए महादूत चमुएल बुलाओ।

7) तुला: चक्र समाशोधन

पवित्र ज्यामिति आकार का उपयोग हमारे शरीर में चक्र ऊर्जा केंद्रों को साफ़ करने और संरेखित करने के लिए किया जाता है।मेटाट्रॉन घन सिर के शीर्ष पर ताज चक्र के माध्यम से भेजा जाता है।घन शरीर और चक्र से मानसिक विषाक्त पदार्थों की सफाई, नीचे की ओर घूमता है।स्पष्ट चक्र, ऊर्जा और अंतर्ज्ञानी शक्ति में वृद्धि के लिए महाद्वीप मेटाट्रॉन कॉल करें।

8) वृश्चिक: जीवन समीक्षा

आपके जीवन को देखने में साहस होता है। यदि आप करुणा और हास्य की भावना के साथ ऐसा करते हैं, तो आप जीवन समीक्षा से सीखेंगे और बढ़ेंगे।देखें कि आपने क्या सीखा है और ये सबक आज और कल के लिए मूल्यवान संपत्ति कैसे हैं।जीवन के पैटर्न पर ध्यान दें जो आपके उच्चतम सेवा की सेवा नहीं कर रहे हैं और उन्हें छोड़ दें।आप अपने जीवन की समीक्षा करने और वर्तमान में जो कुछ भी कर रहे हैं उसके लिए आभारी होने में आपकी सहायता के लिए महादूत जेरेमेल कॉल करें।

9) धनुष: करियर संक्रमण

आपने अपने करियर के लिए मदद के लिए प्रार्थना की है और अब यह नए के लिए रास्ता बनाने के लिए पुराने को साफ़ करके हो रहा है। अपने दोहराव वाले ई विचारों, सपनों और दृष्टिकोणों पर ध्यान दें। ये आपकी वांछित गंतव्य के लिए रास्ता तय कर रहे हैं। आप पूरी सड़क नहीं देख सकते हैं, लेकिन प्रत्येक चरण रास्ते में जलाया जाएगा। अपने कैरियर सलाहकार के रूप में या अपने उद्देश्य और जुनून के लिए उपयुक्त कैरियर खोजने के लिए महादूत चमुएल  कॉल करें।

10) मकर राशि: अपने पंख फैलायो

यद्पि आप परिवर्तन की संभावना से भयभीत हो सकते हैं, और अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने के विचार से, आप ऊंचे उड़ान भरने के लिए तैयार हैं।नए अवसरों का स्वागत करते हैं और जानते हैं कि यह आपके दिल और सपनों का पालन करना सुरक्षित है।याद रखें कि आप चुनौतियों को चुनौतियों में बदलने के लिए दूसरों को अपनी कहानियों से प्रेरित करते हैं। अपने जीवन में प्यार और समर्थन करने के लिए एक मास्टर मैनिफेस्टर के रूप में महादूत एरियल कॉल करें।

11) कुंभ राशि: इंडिगो और क्रिस्टल बच्चे

आपके जीवन के उद्देश्य में बच्चों की मदद और शिक्षण शामिल है। इन बच्चों को अपने मानसिक और आध्यात्मिक उपहारों को बनाए रखने और बढ़ाने में सहायता करें।इस ग्रह के भविष्य के लिए बहुत ही युवा क्रिस्टल बच्चे और थोड़ा पुराने इंडिगो बच्चे महत्वपूर्ण हैं। अगर आपको मानसिक और संवेदनशील बच्चों की मदद करने में अधिक समय, धन, विचार, संपर्क या अन्य सहायता की आवश्यकता है तो महादूत मेटाट्रॉन कॉल करें।

12) मीन: साहस

इस स्थिति में यदि आप असहमत हैं तो भी आपको अपने विश्वासों पर कार्य करने की आवश्यकता है।जैसे ही आप अपनी मान्यताओं के लिए खड़े होते हैं, आप दूसरों के लिए एक आदर्श मॉडल हैं। यह आध्यात्मिक शिक्षण का एक महत्वपूर्ण रूप है, जिसमें आपका उदाहरण दूसरों को उनके सिद्धांतों के लिए खड़े होने का साहस देता है।अपने आत्मविश्वास और साहस को बढ़ावा देने के लिए महादूत एरियल कॉल करें।