शेयर करें

Deepshikha Singh, Guest Writer

बारिश किस को पसंद नहीं होती हर कोई बारिश में भीग कर मौसम का आनंद लेना चाहता है लेकिन हम लड़कियों को इस मौसम में सबसे पहले जो बात याद आती है वह यह है कि इस मौसम में कैसे रहें फैशनबल। किस तरह के कपड़े इस मौसम में अच्छे लगेंगे। आज हम आपको बता रहे है कुछ आसान टिप्स जिससे आप इस मौसम में भी रह सकती है कॉंफिडेंट और कम्फर्टेबल।

1. कलर्स हो कुछ हटके- इस मौसम में ऐसे कलर्स चुनें जो जल्दी गंदे ना हो। कई बार देखने में आता है कि हम लाइट कलर्स को इस मौसम में ज्यादा पसंद करते है लेकिन जब मॉनसून में भीगने के कारण लाइट कलर्स काफी अनर्फेटेबल फील करा सकता है। मॉनसूम में आप डॉर्क पिंक, डॉर्क रेड, ग्रीन, डार्क पर्पल और ब्लू जैसे कलर पहन सकती है। ये कलर चुनकर आप फैशन में बनी रह सकती है।

💓 #fashiongirl For more #followme

A post shared by citywomenmagazine.com ⏺ (@citywomenmagazine) on

2. डेनिम को करें अवॉइड- मॉनसून में डेनिम फैब्रिक को अपने वॉर्डरोब से बाहर ही रखें। क्योंकि डेनिम सूखनें मे काफी समय लगाता है और गीले उन्हें पर उनमें से हल्की बदबू भी आती है। डेनिम की जगह कॉटन के प्लाज़ो, पैंट, कैपरी, स्कर्ट चुनें। ये आपको मॉनसून के लिए परफेक्ट लुक देगी

3. कॉटन है फोरएवर- मॉनसून के मौसम में नमी बहुत अधिक होती है इस कारण इस मौसम में कॉटन एक अच्छा विकल्प है जो आपको कंर्फेटबल लुक भी देगा। पार्टी वगैरह के लिए कॉटन की फ्लोरेल आपको पार्टी की शान बना सकता है। इस मौसम में सिथैंटिक, पॉलिएस्टर, टैरिकॉट, नायलॉन और रेयान के फैब्रिक का यूज कर सकते है।

#polkadots #fashionfab #trendy #newtrends #follow

A post shared by citywomenmagazine.com ⏺ (@citywomenmagazine) on