शेयर करें
Photo Courtesy : Azhar Khan
ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी इन दिनों अपनी बायोग्राफी की प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। हेमा मालिनी चाहती हैं कि उनकी किताब को हर वो एक शख्स पढ़े जो उनके बारे में जानना चाहता है। जिसके लिए उन्होंने चुना शारजाह साहित्य महोत्सव जिसमे हिस्सा लेने के लिए, हेमा मालिनी पहुंची अपनी बायोग्राफी के लेखक राम कमल मुखर्जी के साथ।

Hema Malini takes part at Sharjah Literature Festival / PC @theazharkhan

A post shared by citywomenmagazine.com (@citywomenmagazine) on

हेमा के चेहरे पर एक बार फिर से किताब को लेकर स्माइल दिखी। सैकड़ों प्रशंसकों के हुजूम से अपनी किताब के बारे में बोलते हुए हेमा ने कई बाते कहीं।
हेमा मालिनी ने कहा, “मुझे लगता है कि हर अभिनेता को अपनी कहानी बतानी चाहिए। यही भारतीय सिनेमा के इतिहास को संरक्षित करने का एकमात्र तरीका है। उन्होंने युवा लेखकों को बायोग्राफिज़ पर काम करने के लिए भी कहा। मुझे खुशी होगी अगर लेखक मजरूह सुल्तानपुरी, गिरिजा देवी और साहिर लुधियानवी पर किताबें लिखें। राम कमल के साथ कैंडिड चैट में हेमा मालिनी ने कहा की उन्हें अगली किताब धर्मेंद्र पर लिखनी चाहिए।

हेमा मालिनी ने कहा “धरमजी बिमल रॉय से अनिल शर्मा तक के समय में काम कर चुके हैं, उनकी कहानी बॉलीवुड के पूरे इतिहास को जोड़ती है “
वहीं, बायोग्राफी के लेखक राम कमल ने पुस्तक के बारे में बोलते हुए कहा कि “ये एक कम्पलीट बुक है। हेमा जी ने बॉलीवुड में शानदार 50 साल पूरे किए, और यह उनकी कहानी बताने का सही समय है। “