पैडमैन ने बारे में शैली गुप्ता ने कुछ गलत नहीं कहा

शेयर करें
Hemlata Gautam
मिसेज एशिया पैसिफिक, यूनिवर्सल 2017 शैली माहेश्वरी गुप्ता। 46 साल की शैली गुप्ता लखनऊ में पली-बढ़ी हैं और साइकोलॉजी में मास्टर्स कर चुकी हैं। इसके अलावा हमारी ये खूबसूरत मिसेज एशिया पैसिफिक एक एस्ट्रो भी हैं। शैली माहेश्वरी के लिए ख़ूबसूरती का मतलब सिर्फ सूरत से नहीं बल्कि इंसान की सीरत पर भी निर्भर होती है। 46 साल की उम्र में शैली माहेश्वरी का मिसेज एशिया पैसिफिक अवार्ड जीतना सच में गर्व की बात है।
सेलिब्रिटीज का इस उम्र में इतना खूबसूरत और फिट रहने का सीक्रेट तो आप अक्सर खबरों और मैगज़ीन्स में पढ़ते रहते होंगे पर जब हमने शैली माहेश्वरी से उनके इतना फिट और यंग दिखने का राज पूछा तो उन्होंने हस्ते हुए बताया की ” ये शायद जेनिटिक है। पर हाँ इसे मेन्टेन करने के लिए में योग का सहारा लेती हूँ। जहाँ तक ख़ूबसूरती की बात है। मैं शुरू से ऑर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट ही इस्तेमाल करती हूँ। बहुत ज़रूरी हो या कोई फोटोशूट हो तभी मेकअप करती हूँ। वैसे भी हमारे यहाँ नेचुरल ख़ूबसूरती पर ज़्यादा ध्यान दिया जाता है।”
फिल्म पैडमैन की चर्चा इन दिनों हर जगह हो रही है जिसकी वजह है फिल्म का सब्जेक्ट इस हमने जानी शैली माहेश्वरी जी राय ” एक वक़्त था जब इस तरह के सब्जेक्ट पर बात करना एक टैबू माना जाता था। आप किसी से खुलकर पीरियड्स से जुड़े मुद्दो पर बात नहीं कर सकते थे। मैं जानती हूँ कि आज भी देश की ज़्यादातर महिलाएं पीरियड्स के समय कपड़ा या पुराने तरीके इस्तेमाल करने के लिए मज़बूर हैं। ऐसे में मैं बिलकुल मानती हूँ की महिलाओं को फ्री नैपकिन्स मिलने ही चाहिए। और इस फिल्म के जरिए ये बहुत ही ज़रुरु मुद्दा उठाया जा रहा है।”