हसलीन चौहान – फादर का साथ हर लड़की के लिए जरूरी है

शेयर करें
Photo Courtesy : facebook/Hashneen Chauhan
नॉर्थ, साउथ, ईस्ट और वेस्ट एक पंजाबी सॉन्ग जब रिलीज होता है तो सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि पूरा देश उस गाने पर झूम उठता है। पंजाबी सॉन्ग ने तो पूरी दुनिया को अपने लिरिक्स पर झूमने के लिए मजबूर कर ही रहे हैं साथ ही लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब एक एक्टर्स पंजाबी मूवी में नेक्टिवि रोल प्ले कर रही हैं। रंग पंजाब से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं हसलीन चौहान ने सिटी वुमन मैगजीन से की बातचीत ।

हसलीन का कहना है कि जब उन्हें इस रोल का ऑफर मिला तो वो पहले घबराई हुई थी, क्योंकि पहले किसी भी पंजाबी सिनेमा में निगेटिव रोल प्ले नहीं किया है। उन्हें कई लोगों ने मना किया लेकिन हसलीन ने इस बात को ठान लिया था कि वो इस रोल को करेंगी और अपना बेस्ट देंगी।

No person is completely wicked just as no person is perfect. We are all Grey.

A post shared by Hashneen Chauhan (@hashneen23) on

लाइफ के इंस्पिरेशन के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक फादर का साथ हर लड़की के लिए बेहद जरूरी होता है। उनके फादर ने उन्हें कभी किसी भी काम को करने के लिए फोर्स नहीं किया। जब उन्हें किसी के साथ की जरूरत थी तो उनके पापा साथ खड़े रहे और यही बात उन्हें आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करती रही।
सिटी वुमन से खास बातचीत में हसलीन ने बताया कि वो अभी पंजाब यूनिवर्सिटी से इंग्लिश में मास्टर्स कर रही हैं और एक्टिंग में ही फ्यूचर बनाने की इच्छा रखती हैं।
सेट के माहौल के बारे में बात करते हुए हसलीन ने कहा कि ऐसा लगता है कि वो अपने दोस्तों के बीच ही हैं।

The colour of ecstasy😊

A post shared by Hashneen Chauhan (@hashneen23) on

पंजाबी फिल्मो में महिलाओं के बारे में बोलते हुए कहा कि अब तक इन फिल्मों की कहानियां अक्सर पुरुषों के ही इर्द-गिर्द घूमती हैं। कोई एक या दो ही कहानियां ऐसी हैं, जिसमें महिलाओं को तवज्जों दी गई हो। हसलीन का मानना है कि अब वो वक्त आ गया है जब रियल लाइफ को रील में उतारा जाए।
महिलाओं के लिए हसलीन ने कहा कि एक महिला को सिर्फ एक इंसपीरेशनल सपोर्ट की आवश्यकता होती है, जिसके बाद वो सबकुछ हासिल करने के लिए तैयार हो जाती है।