कानूनी पचड़े में फंसे पैडमैन FIR हुई दर्ज

शेयर करें
आज कल बिग स्टार फिल्मों का तो जैसे कंट्रोवर्सीस से गहरा नाता बन चुका है। पहले पद्मावत और और अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन, जो इस 9 फरवरी को ही रिलीज हुई। वैसे तो फिल्म को लोगो से खूब वाहवाही मिल रही है पर, अब इस फिल्म को लेकर आ गया है ट्विस्ट।
जी सोशल मीडिया में वाइरल किसी के पोस्ट ने अक्की को हिला कर रख दिया है। और शख्स का नाम है रिपू दमन जैसवाल
रिपु ने अक्की के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी है। जी हाँ आपको सुनकर हैरानी होगी। रिपू एक लेखक है और उनका कहना है कि अक्षय कुमार ने उनकी एक स्क्रिप्ट चोरी की है। और फिल्म कोई और नहीं बल्कि पैडमैन है।

दिसंबर में रिपू ने फेसबुक पर अपनी पूरी कहानी शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने डेढ़ साल पहले ही अरुणाचलम मुरुनांथम की कहानी लिखी थी और उसे रजिस्टर भी करवाया था। रिपू ने इस पोस्ट में ये भी लिखा है की उन्होंने अपनी ये स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडक्शन को भी भेजी थी। रिपू ने अपने इस पोस्ट के साथ उन ईमेल्स के भी स्क्रीनशॉट्स लोगों के साथ शेयर किए हैं उन्होंने, धर्मा प्रोडक्शन को भेजा गया था।
रिपू के इस पोस्ट में के मुताबिक, उन्होंने 5 दिसंबर 2016 को स्क्रीन राइटर एसोसिएशन में अपनी ये स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी। और 10 दिन के बाद, 16 दिसंबर 2016 को उन्हें पता चला कि ट्विंकल खन्ना अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही है।
रिपू, अक्षय कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा चुके हैं। रिपू की शिकायत की सचाई पता करने के लिए, जांच भी की जा रही है।