आमिर खान ने किया सलमान, शाहरुख और अमिताभ को चैलेंज

शेयर करें
Hemlata Gautam
किसी ने बहुत ही सही कहा है कई फिल्में समाज का आईना होती है तो कुछ नए समाज का निर्माण करती हैं। जिन मुद्दों पर लोग खुल कर बात नहीं कर पाते, उन मुद्दों को एक अलग ही खुला चर्चा का मंच देती हैं कुछ फ़िल्में। ऐसी ही एक फिल्म का हम सभी बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं और देखिये न खुल कर बात भी कर रहे हैं। मैं बात कर रही हूँ फिल्म पैडमैन की। आज से पहले कितने लोगो ने पीरियड्स से जुड़े मुद्दों पर इतना खुलकर बात की थी ?
पर आज देखिये ना सोशल मीडिया पर हर कोई इस मुद्दे पर खुल कर अपना समर्थन दे रहा है। सोशल मीडिया पर अब ‘पैड मैन चैलेंज’ शुरु किया गया है जिसमें हर आम – ख़ास भाग ले रहा है। इस चैलेंज की शुरुआत मुरुगनांथम से हुई।

मुरुगनांथम ने पैड के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए, अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना और सोनम कपूर और राधिका आप्टे को भी पैड के साथ अपनी फोटो शेयर करने के लिए चैलेंज किया।

वहीँ ट्विंकल खन्ना ने आमिर खान को ‘पैड मैन चैलेंज’ दिया। आमिर खान ने चैलेंज एक्सेप्ट किया और पैड के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

और अब बारी है अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ और सलमान की। अब देखना ये है की ये तीनों क्या आमिर का ‘पैड मैन चैलेंज’ एक्सेप्ट करेंगे?