Company Name : Softomotive

Saturday, September 29, 2018 11:50AM IST (6:20AM GMT)
सॉफ्टोमोटिव ने $25 मिलियन जुटाए और बढ़ते आरपीए बाजार में अंतरराष्ट्रीय विकास के लिए आधार के रूप में यूके में नए सिरे से स्थापित हुआ
London, United Kingdom
> <
  • Softomotive
  • दुनिया भर में आरपीए को तेजी से अपनाए जाने के परिणामस्वरूप बढ़ते बाजार के मौकों का लाभ उठाने के लिए सॉफ्टोमोटिव को ग्रैफटन कैपिटल के फंडिंग प्राप्त हुआ है
  • इस निवेश के बाद सॉफ्टोमोटिव अपना मुख्यालय लंदन ले जाएगा
  • आरपीए बाजार में कंपनी 10 साल से ज्यादा समय से अग्रणी और इनोवेटर है
रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) में अग्रणी, सॉफ्टोमोटिव (Softomotive) ने आज ग्रैफटन कैपिटल $25 मिलियन के अपने सीरिज ए फाइनेंसिंग राउंड की घोषणा की। इस महत्वपूर्ण निवेश से सॉफ्टोमोटिव को तेजी से बढ़ते आरपीए बाजार में अपनी मजबूत और बढ़ती स्थिति को और आगे बढ़ाने में सहायता मिलेगी। 
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टी मीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180927005832/en/
सॉफ्टोमोटिव ने $25 मिलियन जुटाए और बढ़ते आरपीए बाजार में अंतरराष्ट्रीय विकास के लिए आधार के रूप में यूके में नए सिरे से स्थापित हुआ है (फोटो: बिजनेस वायर)
 
ग्रैफटन कैपिटल का आधार लंदन में है और यह तेजी से बढ़ने वाली संस्थापक के स्वामित्व वाली पूरे यूरोप की सॉफ्टवेयर कंपनियों में निवेश करता है। सॉफ्टोमोटिव ने लंदन का चुनाव अपने गृहनगर के रूप में किया है और अभी हाल में नए कार्यालय में स्थानांतरित हुई है।
 
कारोबारी विश्व ने ऑटोमेटिंग, दोहराव वाले और ज्यादा समय लगने वाले काम का प्रदर्शन बढ़ाने में आरपीए की भारी संभावनाओं को समझा है। अक्सर इस तरह की आवश्यकता स्टैंड अलोन लीगेसी सिस्टम के अस्तित्व से होती है जो कारोबार के लिहाज से महत्वपूर्ण हैं पर उन्हें बदलना महंगा और मुश्किल है। इसमें दिलचस्पी काफी बढ़ गई है क्योंकि आरपीए को अब डिजिटाइजेशन की कुंजी के रूप में देखा जा रहा है जो ज्यादातर प्रबंधन के एजंडा में सबसे ऊपर होता है। पीएंडएस मार्केट रिसर्च (मई 2018) के मुताबिक, उम्मीद की जाती है कि आरपीए बाजार 2018-2023 के दौरान 36.2% प्रतिशत सीएजीआर की दर से बढ़ते हुए 2013 में $8.6 बिलियन का हो जाएगा।
 
विनऑटोमेशन (WinAutomation) के साथ सॉफ्टोमोटिव आरपीए के क्षेत्र की शुरुआती अग्रणी संस्थाओं में एक है और अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ, थर्ड पार्टी एआई टूल्स समेत अग्रणी एंटरप्राइज आरपीए प्लैटफॉर्म प्रोसेसरोबोट (ProcessRobot) से बाजार में अपनी स्थिति मजबूत की है। इनमें वैसे सभी उत्पाद शामिल हैं जो मनुष्यों की सहायता से काम करते हैं और वैसे रोबोट जो स्वतंत्र रूप से काम करते हैं – मिलकर हर साइज के एंटरप्राइज को सहज आरपीए यात्रा मुहैया कराते हैं और इसके लिए उन्हें इस योग्य बनाते हैं कि वे छोटी शुरुआत करें, जल्दी सीखें और सीवनहीन ढंग से विस्तार करें।
 
सॉफ्टोमोटिव के सीईओ और सह संस्थापक मैरियॉस स्टैवरोपोउलस ने कहा, “विकास के लिए पूंजी के इस नए निवेश तथा लंदन के नया आधार बनने से सॉफ्टोमोटिव अपनी अंतरराष्ट्रीय पहुंच का विस्तार करेगा और उत्पाद के विकास की अपनी योजना को गति देगा और इसमें मध्यम आकार के उपक्रमों के लिए डेस्कटॉप ऑटोमेशन तथा आरपीए पर खास जोर रहेगा।” उन्होंने आगे कहा, “हम जब विकास के अपने अगले चरण में प्रवेश कर रहे हैं तो ग्रैफटन कैपिटल के साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं।”
 
सॉफ्टोमोटिव के सीओओ और सह संस्थापक, अरगिरिस कनिनिस ने आगे कहा, “सॉफ्टोमोटिव शुरू से ही आरपीए बाजार में अग्रणी और नया करने वाला साबित हुआ है। हमारी अनूठी श्रृंखला में डेस्कटॉप और सर्वर आधारित आरपीए सॉफ्टवेयर है और इसकी बदौलत हम हर आकार के एंटरप्राइज की सेवा के लिहाज से अनूठी स्थिति में हैं। ग्रैफटन कैपिटल के साथ इस नई साझेदारी से हम भविष्य का अपना लक्ष्य हासिल करने में सहायता मिलेगी और इसमें बढ़ते आरपीए बाजार में बाधा डालने वाला एक प्रभाव होना शामिल है।”
 
ग्रैफटन कैपिटल के लिए निवेश का नेतृत्व करने वाले ओलिवर थॉमस सॉफ्टोमोटिव के निदेशक मंडल में शामिल होंगे। उन्होंने कहा, “हमलोगों ने पिछला महीना अमेरिका, यूरोप और एशिया में उद्योग के अग्रणी उपक्रमों से चर्चा करते हुए गुजारा है। इन सबों ने मुश्किल आकलन किया है और सॉफ्टोमोटिव के उत्पादों का चुनाव अग्रणी आरपीए से पहले किया है। विश्व स्तर के उत्पाद बनाने वाले संस्थापकों जिनकी इस आकर्षक सॉफ्टवेयर श्रेणी के प्रति शुरू में अपनाए जाने के समय से लेकर बड़े पैमाने पर तैनात किए जाने तक स्पष्ट दृष्टि है, के साथ काम करना एक खास बात है।”
 
सॉफ्टोमोटिव के बारे में
 
सॉफ्टोमोटिव, रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन सोल्यूशंस की अग्रणी विश्वव्यापी प्रदाता है जिसपर दुनिया भर की 7,000 से ज्यादा कंपनियां भरोसा करती हैं। सॉफ्टोमोटिव की शक्तिशाली अटेंडेड और बिना अटेंड की हुई आरपीए टेक्नालॉजी जिसमें डेस्क टॉप संस्थापन से लेकर सर्वर आधारित सॉफ्टवेयर तक है, वह तैनात करने में द्रुत, इस्तेमाल में आसान है और रुपए का सर्वश्रेष्ठ मूल्य मुहैया कराता है।
 
ग्रैफटॉन कैपिटल के बारे में
 
ग्रैफटॉन का मुख्यालय लंदन में है और यह पूरे यूरोप में संस्थापक के स्वामित्व वाली तेजी से बढ़ती सॉफ्टवेयर कंपनियों में अल्पमत निवेश करता है।
 
अन्य निवेश में बोर्ड इंटरनेशनल (www.board.com), स्टारलीफ (www.starleaf.com) और एमपीपी ग्लोबल (www.mppglobal.com) शामिल है।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180927005832/en/
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : https://www.businesswire.com/news/home/20180927005832/en/

संपर्क :
मीडिया एंक्वायरीज
बॉब वीयरे
मुख्य विपणन अधिकारी
press@softomotive.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Source: BUSINESS WIRE INDIA