Company Name : Slice Labs

Friday, September 28, 2018 10:37AM IST (5:07AM GMT)
स्‍लाइस लैब्‍स ने अपने ऑन-डिमांड बीमा क्‍लाउड मंच का वैश्‍वीकरण करने के लिए एक्‍सटेंडेड सीरीज ए में 20 मिलियन डॉलर जुटाये
New York, United States
स्‍लाइस लैब्‍स,एक अग्रणी ऑन-डिमांड बीमा क्‍लाउड मंच प्रदाता, ने आज घोषणा की है कि इसने सीरीज ए फंडिंग में अतिरिक्‍त 20 मिलियन डॉलर की राशि जुटाई है। यह फंडिंग को-ऑपरेटर्स के नेतृत्‍व में की गई जिसमें एक्‍सएल इनोवेट, हॉरिजंस, म्‍यूनिक रे/एचएसबी वेंचर्स, साम्‍पो, वेरोनॉर्टे, ग्रुपो सुरा की निवेश इकाई और जेटब्‍लू टेक्‍नोलॉजी वेंचर्स की भागीदारी देखी गई। इस व्‍यापक, विस्‍तारित राउंड का इस्‍तेमाल स्‍लाइस इंश्‍योरेंस क्‍लाउड सर्विसेज (आइसीएस) के लिए नियोजित वैश्विक मांग की तुलना में अधिक के लिए क्रियान्वित किया जायेगा। 

स्‍लाइस को 2016 में शुरू किया गया था और इसका मकसद बीमा को बदलना, उसमें सुधार करना और उसे फिर से तैयार करना है। कंपनी की इंश्‍योरेंस क्‍लाउड सर्विसेज (आइसीएस) पारंपरिक बीमाकर्ताओं को डिजिटली-संचालित कैरियर्स में बदल रही हैं, और उन्‍हें ऐसा मंच मुहैया कराया जाता है जोकि उन्‍हें तेजी से नये, ऑन-डिमांड बीमा उत्‍पादों की युक्ति बनाने, प्रयोग करने, परीक्षण करने और उन्‍हें लागू करने में सक्षम बनाता है। शीर्ष वैश्विक बीमाकर्ताओं ने आइसीएस का प्रयोग कर ऑन-डिमांड बीमा उत्‍पादों को पेश किया है, और स्‍लाइस इस नई पूंजी का उपयोग अपनी पेशकश को वैश्विक स्‍तर पर विस्‍तारित करने में करेगा।

स्‍लाइस के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी टिम आटिया ने कहा, “आइसीएस मंच तीव्र विकास कर रहा है क्‍योंकि बीमाकर्ताओं को क्‍लाउड आधारित मंच से जुड़ने और पूर्ण रूप से डिजिटल ऑन-डिमांड बीमा पेशकश को उपलब्‍ध कराने की प्रतिस्‍पर्धी धार की पहचान हो रही है। इन नये एवं वापस आने वाले निवेशकों की असाधारण खेप एक जबर्दस्‍त संपदा होगी क्‍योंकि हम अपने व्‍यावसाय को बढ़ाना और डिजिटल बीमा के बेमिसाल सामर्थ्‍य के साथ प्रयोग करना जारी रखेंगे।”

आइसीएस मंच उच्‍च-मूल्‍य वाली सेवा है जोकि बीमाकर्ताओं को नये, ऑन-डिमांड, डिजिटल बीमा उत्‍पादों को कुछ सप्‍ताहों में पेश करने में सक्षम बनाता है। एक सब्‍सक्रिप्‍शन मॉडल में मशीन लर्निंग, उन्‍नत डेटा एनालिटिक्‍स और पीएच.डी. स्‍तर के बिहेवियरल विज्ञान विशेषज्ञता से सुसज्जित, और जिसमें एपीआइ आधारित प्राइसिंग, रेटिंग, लाइसेंसिंग, दावा प्रक्रिया और स्‍वचालित अंडरराइटिंग शामिल है, आइसीएस बीमा तकनीक को उन्‍नत बनाने में अगले कदम का प्रतिनिधित्‍व करता है।
 
रॉब वेसेलिंग, को-ऑपरेटर्स के अध्‍यक्ष एवं सीईओ ने कहा, “डिजिटल अर्थव्‍यवस्‍था में जैसे-जैसे विस्‍तार हो रहा है, स्‍लाइस का अनोखा मंच एवं अभिगम तेजी से बदल रहे संसार में खोजपरक, दक्ष और जरूरत-आधारित बीमा समाधानों को प्रदान करने में सक्षम बनायेगा। स्‍लाइस के साथ हमारे गठबंधन से, हम न सिर्फ ऐसी तकनीक में निवेश कर रहे हें जो हमें उन समाधानों में सबसे आगे बने रहने में सक्षम बनाती है बल्कि हम अपनी दीर्घकालिक क्षमता में निवेश कर रहे हैं ताकि हमारे सदस्‍यों एवं ग्राहकों की बदलती आवश्‍यकताओं को पूरा करते रहें।”

स्‍लाइस ने अक्‍टूबर 2016 में अपना पहला उत्‍पाद पेश करनेके लिए आइसीएस के पीछे लागू तकनीक का प्रयोग पहली बार किया था। इसने पिछले साल 50 राज्‍यों के लिए अपने डिजिटल ऑन-डिमांड प्‍लेटफॉर्म को शुरू किया। कंपनी ने जनवरी 2018 में बाजार के लिए आइसीएस प्‍लेटफॉर्म की पेशकश की और इसकी वैश्विक स्‍तर पर अच्‍छी मांग देखने को मिली। इसमें तीन नये स्‍लाइस आइसीएस ग्राहकों - एक्‍सएल कैटलिन, लीगल एंड जनरल और को-ऑपरेटर्स की घोषणा शामिल है जोकि विभिन्‍न ऑन-डिमांड बीमा पेशकशों को विकसित कर रहे हैं। इसके अतिरिक्‍त, अपनी सुदृढ़ गति को सहयोग देने के लिए, स्‍लाइस ने हाल ही में अगस्‍त में अपने मुख्‍य वृद्धि अधिकारी फिलिप लैफ्रेनिएरे को नियुक्‍त करने की घोषणा की थी। फिलिप एक अनुभवी बीमा कार्यकारी हैं जोकि वैश्विक बीमाकर्ताओं की मदद करने में अहम भूमिका अदा करेंगे। इससे उन्‍हें पता चलेगा कि ऑन-डिमांड डिजिटल बीमा मॉडल ग्राहकों के अनुभवों को क्‍या वैल्‍यू प्रदान कर सकता है।

स्‍लाइस लैब्‍स के विषय में

स्‍लाइस लैब्‍स एक प्रमुख ऑन-डिमांड बीमा क्‍लाउड मंच प्रदाता है जोकि बीमाकर्ताओं को ग्राहकों को प्रत्‍यक्ष बीमा या बीमा एजेंटमॉडलों के माध्‍यम से नया मूल्‍य प्रदान करने में सशक्‍त बनाता है। इसमें ऑन-डिमांग,पे-एज-यू-गो बीमा उत्‍पादों को प्रदान करने के लिए आधारभूत संरचना में निवेश करने की जरूरत नहीं पड़ती। स्‍लाइस इंश्‍योरेंस क्‍लाउड सर्विसेज प्‍लेटफॉर्म (आइसीएस) मशीन लर्निंग और उन्‍नत बिग डेटा तकनीकों के अलावा पीएच.डी. बिहेवियरल विज्ञान विशेषज्ञता से सुसज्जित है। आइसीएस शीर्ष बीमाकर्ताओं द्वारा वैश्विक स्‍तर पर जारी किये जाने वाले नये डिजिटल बीमा उत्‍पादों के लिए आधारशिला है। साथ ही स्‍लाइस के अपने डिजिटल बीमा उत्‍पादों के लिए आधार है जोकि नई अर्थव्‍यवस्‍था को सेवायें देते हैं।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180926005145/en/
 
संपर्क:
स्‍लाइस लैब्‍स, इंक. पीआर
एमिली कोसिक, 303-886-5708
pr@slice.is

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Source: BUSINESS WIRE INDIA