Company Name : Softomotive

Wednesday, September 26, 2018 2:10PM IST (8:40AM GMT)
सॉफ्टोमोटिव और इनेट ने अपने आरपीए परितंत्र में ग्राहकों को कार्यप्रवाह की योजना में सहयोग हेतु साझीदारी की
London, United Kingdom
सॉफ्टोमोटिव, जो कि एक अग्रणी रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) वेंडर है, ने प्रवर्तनकारी रोबोटिक सर्विस ऑर्केस्ट्रेशन (आरएसओ) प्रदाता इनेट के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। एक साथ, सॉफ्टोमोटिव और इनेट छोटे-बड़े सभी व्यावसायिक उपक्रमों को उनके ऑटोमेशन प्रोग्राम्स को तेजी से लागू करने, मानव कर्मचारियों और सॉफ्टवेयर रोबोट्स के बीच कार्यप्रवाह के नियोजन के द्वारा अधिक दक्षता हासिल करने की दिशा में अग्रसर होने में मदद करेंगे।

इस साझेदारी से सॉफ्टोमोटिव और इनेट के पारस्परिक ग्राहकों को मानवों और बॉट्स के बीच कार्यप्रवाह को नियोजित करने का लचीलापन प्राप्त होगा, भले ही उनके उपक्रम में केवल सॉफ्टोमोटिव बॉट्स का या एक से अधिक आरपीए प्रदाता का प्रयोग क्यों न होता हो।

सॉफ्टोमोटिव के सीईओ, मैरिऑस स्ताव्रोपुलोस ने कहा कि, “जैसे कि आरपीए बाज़ार परिपक्व हो रहा है, वैसे-वैसे हम देख रहे हैं कि अधिक से अधिक ग्राहक एक से अधिक आरपीए प्रदाता पर भरोसा कर रहे हैं। इससे जटिलता का एक अतिरिक्त स्तर बन रहा है और सॉफ्टोमोटिव का उद्देश्य अपने ग्राहकों के लिए चीजों को सरल बनाना है। इनेट के साथ यह नई साझेदारी ग्राहकों को उनके सम्पूर्ण आरपीए परितंत्र में मिश्रित कार्यप्रवाह का नियोजन जारी रखने में मदद कर ठीक वही काम करेगी।”

इनेट के संस्थापक एवं सीईओ, किट कॉक्स ने कहा कि: “इनेट सॉफ्टोमोटिव के सरलीकरण की भावना के साथ है। तकनीकी शब्दों में, सॉफ्टोमोटिव का यूजर इंटरफ़ेस इनेट के व्यवस्थापन प्लेटफार्म के साथ परस्पर क्रिया करती है। इससे ग्राहकों को अन्य आरपीए वेंडर बॉट्स – या किसी दूसरे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सॉफ्टवेयर – और मानव कार्यबल के साथ-साथ सॉफ्टोमोटिव बॉट्स को आसानी से नियोजित करने में मदद मिलती है। इस तरह, ग्राहक, आरपीए अपनाने के किसी भी चरण में हों, विभिन्न आरपीए में सही टास्क के लिए सही बॉट को ‘प्लग ऐंड प्ले’ की क्षमता के साथ अपना पारितंत्र खुला रख सकते हैं, और साथ ही शुरू से अंत तक सेवाओं की सुपुर्दगी तथा संचालन की दृश्यता कायम रख सकते हैं। आसान है।”

सॉफ्टोमोटिव और इनेट 26-27 सितम्बर 2018 को वाटफोर्ड, लंदन में द ग्रूव में होने वाले यूके के प्रमुख इंटेलीजेंट ऑटोमेशन (आईए) एक्सचेंज आयोजन में एकीकरण का डेमो प्रस्तुत करेंगे।
 
सॉफ्टोमोटिव के प्रतिनिधि से मिलने या इस साझेदारी अनुबंध के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क करें: sales@softomotive.com.

समाप्‍त

सॉफ्‍टोमोटिव के विषय में

सॉफ्‍टोमोटिव एक अग्रणी विश्‍वस्‍तरीय रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) समाधान प्रदाता है जिस पर समूचे विश्‍व की 7,000 से अधिक कंपनियां भरोसा करती हैं। सॉफ्‍टोमोटिव छोटे से शुरुआत कर, तेजी से वृद्धि कर और सुचारू ढंग से दायरा बढ़ाकर एक बेहतरीन आरपीए यात्रा प्रदान करता है। यह लोगों और व्‍यावसायों को उनका काम ऑटोपायलट पर रखने, कामकाजी जिंदगियों को बेहतर बनाने और प्रदर्शन में बदलाव लाने में सक्षम बनाता है। प्राप्‍य और अप्राप्‍य दोनों आरपीए डेस्‍कटॉप प्रतिष्‍ठापनसे लेकर सर्वरआधारित सॉफ्‍टवेयर तक शक्तिशाली, मजबूत आरपीए तकनीक के जरिये प्रदान किये जाते हैं। इन्‍हें लगाना, इस्‍तेमाल करना आसान है और यह पैसा वसूल भी हैं।
  • विनऑटोमेशन दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ डेस्‍कटॉप ऑटोमेशन टूल है और यह सॉफ्‍टवेयर रोबोट बनाने के लिए एक शक्तिशाली, मजबूत और इस्‍तेमाल में आसान विंडोज आधारित मंच मुहैया कराता है।
  • प्रोसेसरोबोट एक अग्रणी एंटरप्राइज आरपीए मंच है जिसमें एंटरप्राइज ग्रेड सुरक्षा और नियंत्रण है जिसमें बेहतरीन किस्‍म की एआइ तकनीकों के लिए लिंक्‍स भी मौजूद हैं।
इनेट के विषय में

इनेट एक विश्वव्यापी कंपनी है जिसका मुख्यालय यूके में है। यह कंपनी रोबोटिक सर्विस ऑर्केस्ट्रेशन (आरएसओ) प्लेटफार्म मुहैया करती है। यह प्लेटफार्म सम्पूर्ण डिजिटल और मानव कार्यबल में सेवाओं की डिलीवरी और मैनेजमेंट का नियंत्रण करता है। चाहे कोई आरपीए हो, एआई या संज्ञानात्मक टेक्नोलॉजी काम कर रही हो, इनेट हर स्थिति में सेवाओं के व्यवस्थापन के लिए आधार उपलब्ध कराता है। यह सिस्टम अनेक स्थानों से स्थानीय मानदंड तक सेवाओं की डिलीवरी का सामर्थ्य प्रदान करता है। साथ ही सम्पूर्ण दृश्यता और नियंत्रण (सभी केपीआई और एसएलए के ऑटोमेशन सहित) बहाल रखता है, जो सभी के सभी लागत तथा उत्पादकता की विस्तृत रिपोर्टिंग के अनुरूप है। इनेट का आरएसओ प्लेटफार्म कुछ ही सप्ताह में तैनाती करता है। इनेट की स्थापना ऑटोमेशन उद्योग के विशेषज्ञ किट कॉक्स द्वारा की गयी थी। इसके ग्राहकों में सोपरा स्टेरिया, कैपजैमिनी, जनरली, कैपिटा और सेर्को सम्मिलित हैं। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट www.enate.net देखें या इनेट को फॉलो करें ट्विटर @enateLtd पर।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180925005634/en/
 
संपर्क:
सॉफ्‍टोमोटिव
बॉब वियरे
मुख्‍य विपणन अधिकारी
press@softomotive.com
अथवा
इनेट
जेन शॉ
विपणन अभियान प्रबंधक
jen.shaw@enate.net

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​​​

Source: BUSINESS WIRE INDIA