Company Name : Alps Electric Co., Ltd.

Thursday, September 20, 2018 1:00PM IST (7:30AM GMT)
एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक इलेक्‍ट्रॉनिक इंडिया 2018 में हॉल 4, स्‍टैंड ईसी41 में प्रदर्शन करेगा
TOKYO, Japan
> <
  • Alps
एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक कंपनी,लिमिटेड (टोक्‍यो :6770 अध्‍यक्ष :तोशिहिरो कुरियामा) इलेक्‍ट्रॉनिका इंडिया में पहली बार प्रदर्शन करने पर विचार कर रहा है। इलेक्‍ट्रॉनिका इंडिया भारत में एक प्रमुख मंच है जोकि इलेक्‍ट्रॉनिक पुर्जों, सिस्‍टम और अनुप्रयोगों पर ध्‍यान केंद्रित करता है। इस प्रदर्शनी का आयोजन बैंगलोर इंटरनेशनल एक्जिबिशन सेंटर (बीआइईसी) में बुधवार 26 सितंबर से शुक्रवार 28 सितंबर 2018 तक किया जायेगा।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180919005004/en/ 
एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक इलेक्‍ट्रॉनिका इंडिया बूथ (फोटो : बिजनेस वायर)

एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक बूथ हॉल 4, स्‍टैंड ईसी41 में स्थित है और यहां आइओटी, ऑटोमोटिव एवं होम और मोबाइल बाजारों के लिए एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक की असली तकनीकों के साथ निर्मित नवीनतम उत्‍पादों का प्रदर्शन किया जायेगा।

इस प्रदर्शनी में उत्‍पादों की व्‍यापक वैरायटी का प्रदर्शन किया जायेगा जोकि अनुप्रयोगों की लगातार बढ़ती श्रृंखला को कवर करेंगी। इसका एक प्रमुख आकर्षण आइओटी स्‍मार्ट नेटवर्क मॉड्यूल है जिसे इलेक्‍ट्रॉनिका इंडिया द्वारा इस महीने की शुरुआत में प्रकाशित प्रि-शो न्‍यूजलेटर में पेश किया गया था।

ब्‍लूटूथ® के साथ न्‍यून-पावर, उच्‍च-प्रिसीशन और कॉम्‍पैक्‍ट सेंसर्स का एकीकरण करने वाले यह उत्‍पाद दबाव, तापमान,आर्द्रता, पर्याप्‍त रोशनी और अन्‍य पर्यावरणीय आंकड़ों का अधिग्रहण करने के साथ ही सिक्‍स-ऐक्सिस (भूचुंबकत्‍व+त्‍वरण) में भी सक्षम हैं। स्‍मार्टफोन अथवा टैबलेट पर आंकड़ों को देखने और सेंसिंग सेटिंग्‍स को बदलने के लिए एक विशेष एप भी उपलब्‍ध है। इसके अतिरिक्‍त, दुनिया के विभिन्‍न क्षेत्रों के लिए रेडियो प्रमाणन पहले ही प्राप्‍त कर लिया गया है। इससे परीक्षण को दिखाने के लिए सुचारू, कम लागत वाली प्रगति की अनुमति मिलती है।

एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक ऐसे उत्‍पादों का निर्माण करने पर केंद्रित है जोकि सही, अनूठे और हरित हैं। बेहतरीन लुक के अलावा, उत्‍पादों को उच्‍च गुणवत्‍ता का होना चाहिये और इच्छित कार्य को परफॉर्म करने में सक्षम होना चाहिये। साथ ही पर्यावरण पर यथासंभव कम से कम प्रभाव होना चाहिये।

एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक को व्‍यापक वैश्विक विनिर्माण एवं आरएंडडी नेटवर्क का सहयोग प्राप्‍त है। इसके विशेषज्ञ इलेक्‍ट्रॉनिका इंडिया के दौरान मौजूदा एवं संभावित नये ग्राहकों के साथ उपयोगी चर्चा करने के लिए तत्‍पर हैं।

एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक कंपनी, लिमिटेड के विषय में

एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक (टोक्‍यो : 6770) मोबाइल उपकरणों, बिजली के घरेलू उपकरणों, वाहनों और औद्योगिक उपकरणों के लिए उच्‍च गुणवत्‍ता के इलेक्‍ट्रॉनिक कंपोनेंट की अग्रणी वैश्विक विनिर्माता है। “इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स की कला में निपुणे होने” के सिद्धान्‍त के साथ, एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक दुनिया भर में लगभग 2,000 कंपनियों को 40,000 अलग-अलग कंपनियों को आपूर्ति करती है। अधिक जानकारी के लिए देखें www.alps.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180919005004/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: https://www.businesswire.com/news/home/20180919005004/en/
 
संपर्क:
इस प्रेस विज्ञप्ति के बारे में पूछताछ के लिए
एल्‍प्‍स इलेक्ट्रिक कंपनी, लिमिटेड
जेनी स्‍टीवरिंग
जन एवं निवेशक संपर्क समूह
कॉर्पोरेट नियोजन कार्यालय
jenny.stewering-1@jp.alps.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​

Source: BUSINESS WIRE INDIA